श्रीलंका ने पाकिस्तान को 2 बिकेट से हराया एशिया कफ फाइनल में ( भारतीय चेहरे )

चरिथ असलांका ने अपने तंत्रिका को केपते हुए और डीएलएस इंजीनियर 14 पर तेजस्वी दो विकेट की जीत के साथ श्रीलंका को एशिया कप फाइनल में उतार दिया।

आखिरी दो गेंदों पर छह रन की जरूरत थी, असलांका ने पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज जमान खान के खिलाफ थर्ड मैन पर चौका लगाया, इससे पहले तेज गेंदबाज को स्क्वायर लेग पर दो रन के लिए मोड़कर श्रीलंका को बारिश के कारण 42-ओवर-ए-साइड से कम होने पर 252-8 पर ले जाया गया। सुपर 4 गेम. (छवि: एपी)

1/13charith असलंका हेप्ट और श्रीलंका को एशिया कप के फाइनल में उठाकर 14 सितंबर में एक आश्चर्यजनक दो विकेट की जीत के साथ। (छवि: एपी)

3/13sri लंका 15 सितंबर को फाइनल में भारत का सामना करेंगे। (छवि: एपी)

ASALANKA के पास 47 गेंदों पर 49 रन बना रहे थे क्योंकि श्रीलंका शाह अफरीदी (2-52) के खिलाफ ओवरों के खिलाफ पिछले दो ओवरों से बच गया था। श्रीलंका के कप्तान दादाना ने कहा, “हमने उन्हें वापस आने के लिए आने का मौका दिया, लेकिन चारिथ ने अपनी नसों को पकड़ लिया।” “चैरिथ महान था, एक महान खिलाड़ी का चरित्र। बैक टू बैक फाइनल खेलने के लिए विशेष भावना। ” (छवि: एपी)

जब बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने धनंजाया डी सिल्वा और डुनिथ वेलेज के विकेट को लगातार डिलीवरी से दूर किया और केवल चार रन बनाए। (छवि: एपी)

Zaman ने केवल दो चार गेंदों को स्वीकार किया और 35,000 से पहले प्रामोद मदुशन को भी बाहर निकाला। “हम गेंदबाजी और फील्डिंग में निशान तक नहीं गए हैं, इसीलिए मैच है,” जिप्पर पाकिस्तान बेब। “हमने अच्छी तरह से शुरू किया, अच्छी तरह से समाप्त हो गया, लेकिन मध्य ओवर ओवर नोट नोट।” (छवि: एपी)

फास्ट शाह के बाद पाकिस्तान के हटाए गए गेंदबाजी हमले पर 7/13SRI LANKA ने कैपिटल किया और हरिस ने कीम अशरफ अशरफ को भी उदासीन रूप के कारण छोड़ दिया। (छवि: एपी)

1-55 के नीचे-परीगु-बराबर आंकड़ों में कई पूर्ण टॉस। (छवि: एपी)

आफ -स्पिनर इफ़तिखर अहमद ने 3-50 उठाया और ब्रोइट ने समरविकरमा को मोहम्मद हरिस को शॉर्ट कवर में गोता लगाकर स्टंप किया, क्योंकि गेंद ने अग्रणी किनारे से गुलेन किया था। (छवि: एपी)

इससे पहले, मोहम्मद रिजवान ने 73 गेंदों में 86 रन बनाए और अहमद ने 47 रन बनाए, क्योंकि उन्होंने पाकिस्तान को 252-7 से आगे कर दिया था, क्योंकि दोनों लड़ाई को अपनी दस्तक में जल्दी से हटा दिया गया था। रेन, जिसने कोलंबो में सुपर 4 गेम को बाधित किया है, फिर भी फिर से टॉसरेस्ट में देरी हुई, खेल को 45-ओवर-ए-साइड तक कम कर दिया गया। (छवि: एपी)

11 / 13PAKAKISTAN ने बीमारी के कारण इमती-उल-हक और सऊद शकील को छोड़ने के लिए मजबूर किया क्योंकि यह टॉस जीता और बल्लेबाजी करने के लिए चुना गया। अब्दुल्ला शफीक ने टूर्नामेंट के अपने पहले गेम में 52 रन बनाए और एशिया कप में रन जारी किया और मादुदान द्वारा 4. (छवि: एपी) के लिए साफ गेंदबाजी की गई।

12/13BABAR (29) और शफीक ने 64 रन के स्टैंड के साथ पारी को पुनर्जीवित किया, इससे पहले कि वेलेज ने एक शानदार डिलीवरी को बंद कर दिया, जो तेजी से घूमता था। 28 वीं ओवररेस्ट बारिश में हरिस और मोहम्मद नवाज फेड और पाकिस्तान को 130-5 तक कम कर दिया गया था। (छवि: एपी)

13 / 13but रिज़वान और अहमद के कोर्ट्स ने लगभग आधे हूर के बाद फिर से शुरू किया, दोनों तेज माथेशा पथिराना (3-65) और मदुशान (2-58) दोनों के खिलाफ बल्लेबाजी की। (छवि: एपी)

Leave a Comment